नई दिल्ली. हमेशा से एक बात कही जाती है शादी के बाद ससुर-बहू का रिश्ता बाप-बेटी से बड़ा रिश्ता माना जाता है. एक दूसरे को लेकर इज्जत, सद्भाव हमेशा से इस रिश्ते को मजबूत बनाते हैं. लेकिन इस ससुर-बहू के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है फर्रुखाबाद के रहने वाले इस शख्स ने.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
यह हादसा इमगदपुर थमरई गांव का है जहां एक रतीकाम नामक ससुर ने नशे में अपनी बहू से छेड़कानी की और जबरदस्ती की. इस बात को उसका बेटा आत्माराम उर्फ अमित बिल्कुल भी बर्दास्त नहीं कर पाया और उसने अपने ही पिता को इसकी तुरंत सजा दे ड़ाली. उसने अपने पिता को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.
 
इस मामले की खबर गांव वालों ने पुलिस को दी. गोली की आवाज सुनकर गांव वाले जैसे ही उसके घर की ओर दोड़े तो देखा की रतीराम खून से लतपथ पड़ा था और उसका बेटा हाथ में हथियार लिए वही खड़ा था.
 
इस घटना के बाद ससुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने अमित को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरु की. पूछताछ के बाद पूरा मामला सामने आया. जिसके बाद इस मामले में छानबीन करने के बाद अमित के छोटे भाई ने पिता के खिलाफ बयान दिया और बहू से अभद्रता का आरोप लगाया.