नई दिल्ली.  दिल्ली में रेप और फिर यौन शोषण का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन इस पूरी खबर को पढ़ने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मिली जानकारी के मुताबिक बीते 11 सितंबर महिला ने युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया था. राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके में हुई इस घटना से पुलिस भी सकते में आ गई. आधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
 
लेकिन उसकी गिरफ्तारी के बाद मामला उल्टा हो गया. जांच में आरोपी नाबालिग निकला. उसके बाद जो सच सामने आया वह हैरान करने वाला था. पूछताछ में  उस युवक ने बताया कि वह और आरोपी लगाने वाली जमशेदपुर के रहने वाले हैं. दोनों एक दूसरे के लिए को काफी दिनों से जानते हैं.  वह महिला ही उसके साथ जबरदस्ती करती थी. 
 
उसने बताया कि वह महिला ने उसको कमरे में ले जाती थी और सारे कपड़े उतार कर उससे भी ऐसा करने के लिए करती थी. धीरे-धीरे यह सिलसिला रोज के लिए चल पड़ा. उस पीड़ित लड़के ने बताया कि वह महिला धमकी देती थी कि अगर वह बात नहीं मानता है तो रेप केस में फंसवा देगी.
 
लड़के ने आगे बताया कि रोज-रोज के शोषण से तंग आकर उसने एक दिन साफ मना कर दिया और जिसका नतीजा यह रहा कि उसने पुलिस में रेप का मामला दर्ज करवा दिया है. फिलहाल पुलिस ने सारा मामला सुनने के बाद उस महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सच क्या है.
 
महानगरों में बढ़ रही हैं शोषण की कहानी
बीते कुछ सालों में देखा गया है कि मेट्रो शहरों में इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं जहां लोग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और संबंधो की ओर बढ़ रहे हैं. हालांकि इस बीच ऐसा भी देखा गया है कि कई बार इसमें नाबालिग भी शोषण का शिकार हो जाते हैं.