नई दिल्ली. लेनोवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन ज़ेड2 प्लस आज लांच कर दिया. इस स्मार्टफोन को लांच कर लेनोवो ने साबित किया है कि बजट स्मार्टफोन की रेंज में भी ऐसे स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं जो 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज से लैस हो.
 
ख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
लेनोवो के ज़ेड2 प्लस का बेसिक वेरिएंट 17,999 में मिलेगा. यह जबरदस्त स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर 25 सितंबर को रात 11 बजकर 59 मिनट से मिलना शुरू होगा. लेनोवो ने अपना यह फ्लैगशिप फोन ब्लैक और वाइट कलर में लॉन्च किया है. यह फोन में 5 इंच का फुल-एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है. 
 
यह फोन दमदार 2.15 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नपैड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस है. रैम और स्टोरेज पर आधारित यह फोन दो वेरिएंट में मिलेगा. एक वेरिएंट में आपको 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी मिलेगी. वहीं दूसरे वेरिएंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है. 3 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये होगी और 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये होगी. 
 
इतना ही नहीं यह फोन एक्टिविटी ट्रैकिंग फ़ीचर के साथ आता है. यह फीचर कैलोरी और एक्टिव टाइम को ट्रैक करेगा. कैमरा की बात करें तो इसका रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा. इसकी बैटरी 3500 एमएएच की होगी. यह फोन 4जी एलटीई, वीओएलटीई, वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.1 के साथ आएगा.