मुंबई. मुंबई में जहां बारिश थमने का नाम ही नहीं ले रही. वहीं खबरे आ रही हैं कि भारतीय मौसम विभाग के अनुसार अगले 48 घंटे तक लगातार बारिश होने संभावना है. 
 
ख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक सबअर्बन एरिया में अगले 24 से 48 घंटे लगातार भारी बारिश होने की संभावना है. वहीं शहरी इलाकों में 23 सितंबर को भारी बारिश होने के आसार हैं. 23 सितंबर तक मारठवाड़ा, सेंट्रल महाराष्ट्र, कोंकण, विदर्भ जैसे इलाको में भारी बारिश होने की आशंका है.
 
बता दें कि मुंबई में लगातार हो रही बारिश की वजह से आम जन जीवन बाधित हो गया है. मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को भी शहर में भारी बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा महाराष्ट्र राज्य के अन्य हिस्सों में भी बारिश हुई है. लेकिन इस बात से राहत है कि अभी तक बारिश की वजह से किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई है. 
 
डिप्टी म्यूनिसिपल कमीश्नर सुधीर नाइक ने बताया कि बीईएसटी के तहत ट्रांसपोर्ट सर्विस और सबअर्बन रेल सर्विस में कोई बाधा नहीं आई है. शहर में ज्यादा पानी भी जमा नहीं हुआ है. लेकिन शहर के कुछ हिस्सों में ट्रैफिक जाम देखने को मिला.
 
इसके अलावा मुंबई में हो रही भारी बारिश के कारण शहर में पानी की सप्लाई करने वाले जलाशय भर गए हैं. बीएमसी के हाइड्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि, ‘हमें इस बात से बेहद खुशी हो रही है कि सभी झीलें फुल सप्लाई लेवल तक पहुंच गई हैं. जिस वजह से मुंबई में पूरे साल पानी की कमी नहीं होगी.’