​गिरिडीह. ​झारखंड के गिरिडीह में आत्महत्या का ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें आत्महत्या की वजह बेहद हैरान करने वाली है. यहां जब एक प​ति घर से नाराज होकर निकला, तो पत्नी ने रेल के नीचे आकर अपनी जान दे दी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सुनने में बहुत अजीब लगता है लेकिन ये गिरीडीह नगर थाना क्षेत्र के जेरियागादी गांव में ऐसा हुआ है. बुधवार की सुबह काम पर जा रहे पंकज को उसकी पत्नी ममता ने नाश्ते में गरम परांठा और चटनी दी. इस नाश्ते से पंकज नाराज हो गया, वो भी इसलिए क्योंकि चटनी रात की बनी हुई थी. उसने खाना नहीं खाया और गुस्सा होकर घर से चला गया.
 
पति को खाना अच्छा न लगने पर ममता उसे मनाने की कोशिश करती रही. लेकिन, पंकज नहीं माना और बीवी से झगड़ता हुआ बाहर निकल ​गया. इस बात से ममता को सदमा लग गया. वह यह सब सहन नहीं कर सकी और खुद भी घर से निकल गई. ममता घर से ​सीधी गिरिडीह-मधुपुर रेलवे लाईन चली गई। यहां उसने गिरिडीह रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पर पहले सिग्नल के पास गिरिडीह-मधुपुर यात्री ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। 
 
ट्रेन निकल जाने के बाद रेलवे ट्रैक से गुजर रहे लोगों की नजर ममता के कटे हुए धड़ और गर्दन पर पड़ी. लोगों ने इसकी जानकारी गिरिडीह जीआरपी को दी. पुलिस की बहुत कोशिशों के बाद महिला की पहचान का पता चल पाया. 
 
पंकज को जब इसकी जानकारी दी गई तो वह घटनास्थल पर पहुंचा और पत्नी का शव देखकर रोने लगा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.