नई दिल्ली. रिलायंस जियो ने अपने यूज़र्स को प्रीव्यू ऑफर के तहत 30 दिसंबर 2016 तक का अनलिमिटेड ऑफर दिया है. जिसके तहत यूजर्स को सब कुछ फ्री में मिलेगा. इसमें यूज़र को अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड एसएमएस जैसी सुविधा मिलने का दावा कंपनी कर रही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की एजीएम में जियो की लॉन्च के दौरान जियो के टैरिफ प्लान पेश किए थे. यह टैरिफ प्लान 19 रुपए से शुरू होकर 4,999 रुपए तक हैं जिनमें आपको 75 जीबी तक का डाटा मिलता है. रिलायंस जियो का 4जी सिम शुरु में लाइफ ब्रांड स्मार्टफोन के साथ ही उपलब्ध था, लेकिन अब यह सभी 4जी स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध कर दिया गया है. 
 
आज हम आपको बताने जा रहे है जियो की कुछ ऐसी शर्तें जिन्हें जानना यूजर्स के लिए बेहद जरुरी है. कंपनी ने वेलकम ऑफर के तहत अनलिमिटेड डाटा पेश किया था. लेकिन सच्चाई ये है कि अनलिमिटेड डाटा का लाभ रात्रि में केवल तीन घंटे के लिए ही मिलता है, वो भी 2 से 5 तक. इसके अलावा एक तीन में आप 4 जीबी से ज्यादा का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं.
 
इसके अलावा 50 रुपए में 1 जीबी डाटा के साथ भी कुछ शर्तें छिपी है. ये लाभ आपको तभी मिलेगा जब आप कम से कम 149 रुपए के टेरिफ प्लान का पूरा इस्तेमाल कर लेंगे.