फतेहाबाद.  फतेहाबाद में एक मास्टर साहब अपने ही कॉलेज की क्लर्क के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. दोनों के खिलाफ कॉलेज प्रबंधन की कार्रवाई कर दी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शहर को होटलों में सेक्स रैकेट को पकड़ने के लिए अभियान चला रखा था. इसी कड़ी में पुलिस की टीम कालूराम होटल में छापा मारा तो वहां से 3 लड़कियां और 3 पुरुष अलग-अलग कमरों में आपत्तिजनक हालत में पाए गए.
 
इनमें भट्टू कस्बे के एक कॉलेज में पढ़ाने वाले लेक्चरर धर्म सिंह और उन्हीं के कॉलेज की क्लर्क भी पकड़ी गई. दोनों एक रूम में आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे. पुलिस ने इस मामले में सभी  लोगों के खिलाफ धारा 294 व 120 बी तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.
 
वहीं धर्म सिंह के बारे में जानकारी मिली है कि धर्म सिंह का किसी लड़की के साथ चक्कर चल रहा था. कुछ महीने बाद धर्म सिंह ने उसकी बहन से भी संबंध बना लिए. वह लड़की कांट्रैक्ट के आधार पर डाटा ऑपरेटर की नौकरी करने लगी थी.
 
फिलहाल उस लड़की को कॉलेज से हटा दिया गया है और धर्म सिंह के ट्रांसफर के लिए पत्र संबंधित विभाग को लिखा गया है. वहीं लेक्चरर धर्म सिंह के इस किस्से की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.
 
इस घटना से कॉलेज की छवि को काफी धक्का पहुंचा है. लोगों कहना है कि ऐसे शिक्षकों की वजह से शिक्षा का स्तर लगातार गिरता जा रहा है,