बेंगलुरु.  बेंगलुरु में पुलिस के सामने अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत की है उसके सात और पति हैं.  पीड़ित शख्स का नाम इमरान है. इमरान ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी यास्मीन बानो मारपीट भी करती है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक इमरान ने बताया कि उसके साथ काफी दिनों से अत्याचार हो रहा है. पीड़ित ने बताया कि यास्मीन ऐसी हरकतों की आदी हो चुकी है. पुलिस इमरान की बात सुन रही थी कि तभी शोएब और अफजल नाम के दो और शख्स भी सामने आ गए और दावा कि यास्मीन ने उन दोनों के साथ भी शादी की है. 
 
इनमें अफजल रियल इस्टेट एजेंट है जिसने बताया कि यास्मीन ने उसे सिर्फ इसलिए छोड़ दिया क्यों कि वह उससे पैसे मांग रही थी. उसने बताया कि यास्मीन इतना रुपया मांग रही थी कि वह कभी दे ही नहीं सकता था.
 
फिलहाल पुलिस ने तीनों की बातें सुनने के बाद धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर अपनी पड़ताल शुरू कर दी है. लेकिन ऐसा मामला सुनने के बाद पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं. उनका कहना है कि यास्मीन अकेले इसमें शामिल नहीं हो सकती है उसका साथ देने के लिए पूरा गैंग जरूर होगा.
 
वहीं इमरान के दावे के बाद पुलिस बाकी चार और पतियों की भी तलाश कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर ही है कि कितने और लोगों को यास्मीन ठग चुकी है.