बैंगलुरु. सड़क दुर्घटना का एक अजब मामला सामने आया है. बैंगलुरु में रविवार को एक होंडा सिटी कार ने एक कैब और एक स्कूटर को टक्कर मार दी. कैब और स्कूटर के ड्राइवर का कहना हैं कि होंडा सिटी कार में बैठी महिलाएं एक दूसरे को किस कर रही थीं इसलिए उन्होंने दुर्घटना कर दी. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ओला कैब के ड्राइवर का कहना है कि उसकी कार को रात करीब 7:30 बजे एक कार ने टक्कर मारी दी. वह कार को हुई क्षति को देखने नीचे उतरा. दूसरी कार में से कोई भी बाहर नहीं आया. इस दौरान स्कूटर पर एक आदमी आया और उसने बताया कि कार ने उसे भी टक्कर मारी है. उसने बताया कि ड्राइवर सीट पर बैठी महिला दूसरी महिला को किस कर रही थी. 
 
होंडा कार की ड्राइवर ने दुर्घटना के बाद कार भी नहीं रोकी. कैब ड्राइवर ने उनसे बाहर आने और नुकसान की भरपाई करने के लिए भी कहा. इसे लेकर कुछ नोकझोंक भी हो गई और महिला कार लेकर चली गई. कैब ड्राइवर और स्कूटर चला रहे पुरुष को कुछ चोटें आई हैं. 
 
हालांकि, महिलाओं ने इससे इनकार किया है. होंडा कार की ड्राइवर का कहना है कि उसके साथ बैठी महिला की आंख में जलन हो रही थी और इसलिए वह उसकी आंख में फूंक मार रही थी. महिला ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है. उनका एल्कोहल टेस्ट भी किया गया, जो नकारात्मक पाया गया है.