नई दिल्ली. मोटोरोला की ओर से आज भारत में मोटो ई3 पावर लॉन्च कर दिया गया. मोटोरोला की ई सीरीज हमेशा से भारतीयों की पसंदीदा रही है. इसकी वजह है इसकी कीमत और उसके बदले मिलने वाले फीचर. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मोटोरोला ने अपना यह दमदार फोन सिर्फ 7,999 रूपये में लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा. इसे आप आज रात 12 बजे से खरीद पाएंगे. इतना ही नहीं अगर आज रात आप इसे खरीदते हैं तो आपको कई ख़ास ऑफर भी फ्लिपकार्ट की ओर से मिलेंगे. 
 
फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले आपको मिलेगी. फोन 1 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक एमटी6735पी क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम पर काम करता है. इसके अलावा यह 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है. इसे 32 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है. इस फोन में आपको 8म मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ मिलेगा. 
 
फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा. इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गयी है. यह फोन 4जी एलटीई को भी स्पोर्ट करता है. इस लिहाज से रिलायंस के जिओ सिम के साथ इसे इस्तेमाल करना काफी अच्छा अनुभव रहेगा. यह सिर्फ ब्लैक और वाइट वेरिएंट में लांच किया गया है.