इंदौर. इंदौर में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में नाबालिग लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद अपने ही घर में शव को दफना दिया और उसके ऊपर दो दिन तक चैन की निंद सोता रहा. हत्या का खुलासा तब जाकर हुआ जब आरोपी युवक ने दो दिन बाद ही एक युवक रिश्वतलाल का सिर फोड़ दिया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मामला चंदन नगर की सागर पैलेस कॉलोनी का है जहां 23 साल का एक युवक घनश्याम 14 साल की लड़की काजल से एकतरफा प्यार करता था. काजल अक्सर घनश्याम की बहन कुंती से मिलने उसके घर आया करती थी. घनश्याम नहीं चाहता था कि काजल रिश्वतलाल के दोस्त सचिन से बात करे. गुरुवार को जब काजल कुंती से मिलने उसके घर गई तो घर में घनश्याम अकेला था. इसके बाद दोनों मे इस बात को लेकर कहासुनी हुई कि काजल किसी और लड़के से बात ना करे. लेकिन काजल नहीं मानी और घनश्याम ने उसकी गला दबा कर हत्या कर डाली.
 
मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को सूचना मिली की घनश्याम ने रिश्वतलाल का सिर फोड़ दिया है. इसके बाद वह चिल्लाकर बोला कि मैंने काजल को तो मार ही डाला है अब तुझे भी नहीं छोडूंगा. फिलहाल पुलिस ने दफन किए शव की शिनाख्त कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.
 
ढूंढने की करता रहा नौटंकी
काजल ने परिवार वालों ने गुरुवार को ही उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी. काजल की मां का कहना है कि गुमशुदगी के बाद घनश्याम काफी बार उनके घर आकर काजल को ढूंढने की नौटंकी करता रहा. पुलिस ने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है. वहीं आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.