बिलासपुर. पुलिस ने जब कमरे के अंदर छापा मारा तो भीनी चादर में लिपटी एक महिला किसी के साथ लिपटी हुई थी. अंदर का माहौल गर्म था और कहीं से धीमे संगीत की आवाज आ रही थी. दोनों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि इस हालात में कोई उन्हें देख लेगा. दरअसल ये नाजारा छत्तीसगढ़ के  बिलासपुर के घर का था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
यहां पर एक घर में काफी दिनों से जिस्म फरोशी का गोरखधंधा चल रहा था.  पेशे से पंखा मैकेनिक ने ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में सेक्स रैकेट चलाता था. . पुलिस ने  जब उसके ठिकाने पर छापा मारा तो  पाया कि वह जगह किसी डांस बार से कम नहीं थी.
 
यहां पर शराब और शवाब का पूरा इंतजाम किया गया था. मिली जानकारी के मुताबिक पंखा मैकेनिक का नाम संतोष है. जिसने दो साल पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर किसी दूसरी महिला के साथ रहने लगा था. वह सबसे उस महिला को पत्नी बताता था. 
 
संतोष इसी महिला से देह व्यापार कराता था और बाहर से भी लड़कियों को लाता था. जिस मकान में वह रहता था उसके मालिक को उसने बरगला रखा था. संतोष बाहर से आई लड़कियों और ग्राहकों को अपना रिश्तेदार बताता था. 
 
कमरे का अंदर का माहौल होता था रंगीन
संतोष आने वाले ग्राहकों के लिए पूरा इंतजाम करता था. जिसमें शराब, म्यूजिक की सुविधा थी. लेकिन आसपास के लोगों  को इस बात का शक होने लगा था कि इस घर के अंदर कुछ न कुछ गलत जरूर हो रहा है. लेकिन जैसे-जैसे संतोष की कमाई बढ़ती जा रही थी लोगों का आना-जाना भी बढ़ गया था. 
 
जब पुलिस ने मारा छापा
जब पुलिस ने छापा मारा तो एक शख्स को किसी महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में पाया. वहीं एक महिला दलाल को भी गिरफ्तार किया गया है. मौके से 6 मोबाइल, नगदी, कंडोम और बाइक बरामद किए हैं.