नई दिल्ली. दिल्ली के कंझावला इलाके में अज्ञात लोगों ने बीफ के शक में दो लोगों को जमकर पिटा. दोनों घायलों की हालत गंभीर है और अस्पताल में भर्ती हैं. ये घटना बुधवार की बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार 40 साल का अली हसन और 28 साल का अब्दुल खालिद बुधवार दोपहर ईद उल अजहा की कुर्बानी के बाद कचरे को फेंकने जा रहे थे, तभी अचनाक रानी खेड़ा के पास एक कार ने उन्हें ओवरटेक कर लिया और गोमांस बताकर जमकर पीटाई की.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पीड़ितों के मुताबिक कारों में दो दर्जन से ज्यादा लोग गए और उन्हें लाठी डंडों और लोहे की रॉड से पीटने लगे. अब्दुल खालिद और अली हसन ने लोगों से कहा भी कि यह गोमांस नहीं है लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी और पीटते-पीटते दोनों को अधमरा कर दिया. अब्दुल खालिद ने बताया कि अली हसन के साथ एक 14 साल का लड़का भी था, जिसने भागकर दोनों के घरवालों को जानकारी दी.
 
मामला कहीं सांप्रदायिक तनाव न पकड ले इसको देखते हुए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल पहुंच गया और दोनों घायलों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करा दिया. पुलिस ने इस मामले में अभिषेक, देवेश, राजू और नवीन नाम के चार लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि बाकी आरोपियों की पहचान करने बाद उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.