जयपुर.  हर्षिता हत्याकांड का खुलासा हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक उसके प्रेमी जयंत ने ब्रेकअप के बाद उसकी हत्या की है. 
पुलिस की पूछताछ में जयंत ने बताया कि उसको शक था कि हर्षिता का किसी और से भी चक्कर चल रहा है. इसी के चलते उसका रोज झगड़ा होने लगा था. जून में हम दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई और फिर ब्रेकअप हो गया.
 
खुले विचारों वाली थी हर्षिता
हर्षिता खुले विचारों वाली लड़की थी. वह एक मशहूर फैशन डिजाइनिंग फर्म में काम करती थी. इसके साथ वह आईसीजी कॉलेज में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स भी कर रही थी. उसने खुद के लिए गुलाबी रंग का एक गाउन भी डिजाइन किया था.

फेसबुक में शेयर किए गए इस फोटो में उसने वही गाउन पहन रखा है. हर्षिता काफी खूबसूरत थी और इसी के चलते कॉलेज में उसके कई दिवाने थे. लेकिन जयंत के अलावा भी उसकी जिंदगी में कोई और था इस बात की जानकारी नहीं मिली.  
 

क्या करता है जयंत 
जयंत एक डांस ट्रेनर है. उसने बीकॉम तक की पढ़ाई की थी. उसने हाल ही में सोशल मीडिया पर कई ऐसी बातें शेयर की हैं जिससे जाहिर होता है कि वह हर्षिता के साथ रिलेशनशिप से परेशान था. उसने इस पर भी एक लंबी पोस्ट लिखी है.
 
क्यों हुआ शक
एक दिन उसने एक रेस्टोरेंट में हर्षिता को किसी से मिलते देखा तभी से उसे पक्का यकीन हो गया कि हर्षिता उसे धोखा दे रही है.
 
बदला लेने के लिए की हत्या
जयंत ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह काफी परेशान था और उसने बदला लेने के लिए हर्षिता की हत्या की साजिश रची. उसने बातचीत के बहाने हर्षिता को कार में बैठाया और घर से दूर ले जाकर उस पर चाकू से कई वार कर दिए.