नई दिल्ली. कॉमेडियन कपिल शर्मा का मोदी से अच्छे दिन का हाल पूछना भारी पड़ने लगा है. इस मामले को लेकर अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें इस विवाद से जुड़े सभी ट्वीट के साथ मोदी mygov.in के कार्यक्रम में भाषण देते नजर आ रहें हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
लोग इस वीडियो देखने के बाद कमेंट्स कर रहें हैं कि कपिल शर्मा को अपने ट्वीट पर जोरदार जवाब मिल गया है. फेसबुक यूजर्स ने भी कहा कि कपिल का यह वीडियो देखने के बाद अपनी गलती का अहसास हो जाए तो प्रधानमंत्री से माफी मांग लेनी चाहिए.
 
आपको बता दें कि यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें प्रधानमंत्री भाषण देते नजर आ रहे हैं. मोदी अपने भाषण में कह रहे हैं कि देश कही हर छोटी-बड़ी घटना के लिेए सिर्फ मैं जिम्मेदार हूं. नगर, शहर, राज्य कहीं भी कोई घटना घटती है तो उसके लिए सिर्फ प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया जाता है.
 

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने कुछ दिनों पहले मोदी जी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि ‘ये हैं आपके अच्छे दिन’. उसके बाद एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा था ‘मैं पिछले पांच सालों से 15 करोड़ टैक्स भर चुका हूं इसके बावजूद मुझे अपना ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी ऑफिसर को 5 लाख रुपए देने पड़ रहे हैं. बतां दे कि विवाद बढ़ने के बाद कपिल शर्मा ने अपनी सफाई भी दी.