जयपुर. जयपुर में एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक हर्षिता गुप्ता और जयंत कावरा एक-दूसरे से प्यार करते थे. हर्षिता विद्याधर नगर के खंडेलवाल टावर में परिवार के साथ रहती थी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जबकि जयंत पास में ही बने फ्लैट में रहता है. दोनों के परिवारों के बीच भी अच्छे संबंध हैं. जयंत और हर्षिता की दोस्ती कब प्यार में बदल गई इस बात भी भनक दोनों परिवारों को नहीं लगी थी. सबको सिर्फ यह पता था कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है.
 
बुधवार को जयंत कावरा और हर्षिता हमेशा की तरह कार से घूमने निकले. लेकिन देर रात तक हर्षिता घर वापस नहीं लौटी. इधर जयंत चुपचाप घर वापस आकर सो गया.

काफी देर बाद जब हर्षिता वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.  शक के आधार पर पुलिस ने उसके ब्वायफ्रेंड जयंत को हिरासत में ले लिया. लेकिन उसने पूछताछ में कुछ भी नहीं बताया. इस बात का भी खुलासा नहीं हुआ कि हर्षिता जिंदा है या मर गई. 
 

गुरुवार की सुबह पुलिस को पीएस पैराडाइज के पास हर्षिता की लाश मिली. इसी जगह से एक कार भी बरामद हुई. पुलिस ने जांच में पाया गया कि हर्षिता को इसी कार की पीछे वाली सीट पर लिटाकर उसके शरीर में चाकुओं से कई वार किए गए हैं जिसमें उसकी मौत हो गई.
 
मामला से सामने आने के बाद से दोनों परिवारों में हाहाकार मच गया है. हालांकि  अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.