नई दिल्ली. अभी तक आप ब्रॉडबैंड सेवा पर 10,20 या 50Mbps की स्पीडा का मजा लेते थे, लेकिन अब आपको 1Gbps स्पीड का मजा आनंद मिलने वाला है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मुकेश की अंबानी ने रिलायंस जिओ का ऑफर दिया है तभी से बाजार में एक होड़ सी मची हुई है. तमाम कंपनियां लगातार नए-नए डाटा ऑफर पेश कर रही है. इसी बीच खबर है कि रिलायंस के ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर आपको 1Gbps का मजा मिलने वाला है. इसके लिए कंपनी मुंबई और पुणे में टेस्टिंग भी कर रही है.
 
दरअसल मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जिओ गीगा फाइबर सेवा शुरू करने वाली है, जिस पर कंपनी का दावा है कि वह ग्राहकों को 1Gbps की स्पीड देगी. इसके लिए टैरिफ प्लान की शुरूआत 500 रुपये से होगी. साल 2018 के अंत तक यह सेवा शुरू हो सकती है. यह सेवा पहले चरण में भारत के 100 शहरों में शुरू होगी.
 
 
 
 
वहीं अर्जुन हेमरजनी ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि जिओ के ब्रॉडबैंड के प्रिव्यू ऑफर के तहत तीन महीने तक अनलिमिटेड डाउनलोडिंग कर सकते हैं. उन्होंने पुणे में हुई जिओ की स्पीड टेस्ट का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है.
 
 
 
बता दें कि इंटरनेट की 1Gbps स्पीड वाली सेवा फिलहाल साउथ कोरिया, हॉन्गकॉन्ग और अमेरिका जैसे देशों में मिल रही है. अमेरिका में गूगल अपनी 1Gbps की सेवा दे रही है, लेकिन जिओ के दावे के मुताबिक यह सेवा जल्द ही भारत में मिल सकती है.