नई दिल्ली.  दुनिया में आये दिन नई और अजीबोगरीब खोज होती रहती है. ऐसी ही एक खोज का दावा किया है जापानियों ने. खबरों के अनुसार लॉन्जरी बनाने वाली कंपनी एक जापानी कंपनी रेवजोर ने दावा किया है कि उन्होंने एक ऐसी ब्रा बनाई है जो तभी खुलेगी जब महिला को अपने प्रेमी पर पूरा भरोसा हो जाए कि उसका प्रेमी उसे सच्चा प्यार करता है. कंपनी का दावा है कि इस ब्रा में एक डिवाइस लगी हुई है जो कि मोबाइल में मौजूद ब्लूटूथ से कनेक्ट होती है. यदि महिला अपने प्रेमी के साथ सहज महसूस करती हैं तो ये ब्रा अपने आप ही खुल जाएगी. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
कंपनी रेवजोर का दावा है कि इस ब्रा से महिलाओं का ना सिर्फ सुरक्षा मिलेगी बल्कि उन्हें ये भी पता रहेगा कि उनका पति या प्रेमी उनके साथ वफादार है या नहीं. कंपनी के अनुसार इस प्रकार की ब्रा भविष्य में ‘सच्चा प्यार’ टेस्ट करने का अच्छा माध्यम साबित होगी. कंपनी का दावा है कि जॉगिंग या एक्सरसाइज के दौरान भी ये ब्रा नहीं खुलेगी. 
 
कंपनी के अनुसार इस ब्रा में एक दिल की धड़कनें मापने वाला मॉनिटर लगा है, जो कि महिला की हर्ट बीट्स से जानेगी कि महिला अपने प्रेमी के बारे में कैसा महसूस कर रही है. जैसे-जैसे प्रेमी अपनी प्रेमिका के पास आएगा और प्रेमिका सहज है तो ये सॉफ्टवेयर इमोशनल फीलिंग के हिसाब से आगे बढ़ता जाएगा और 100 फीसदी होते ही ब्रा ऑटोमैटिक खुल जाएगी.