गोपालगंज. रिलायंस जीयो का जादू लोगों के सर चढ़ के बोल रहा है. आम आदमी से लेकर अमीर और नेता से लेकर अभिनेता तक हर किसी को जीयो की सिम ने दीवाना बना दिया है. इसी दीवानेपन को लेकर नेता गुंडई पर भी उतर आए हैं. बिहार में जनता दल (यूनाइटेड) के नेता की सिम के लिए गुंडई की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्टस् के मुताबिक गोपालगंज जिले के नगर थाना में मारवाड़ी मोहल्ले के मोबाइल शोरूम हॉट प्वाइंट में कुछ लोग घुस आए और जीयो की सिम को लेकर शोरूम के मालिक से बहस करने लगे. बहस इतनी बढ़ गई कि लोगों ने शोरूम के मालिक मनीष केडिया को बाहर खींचकर लोठियों से पिटाई शुरू कर दी.
 
ये है मामला
पीड़ित मनीष के मुताबिक कुछ लोग उसकी दुकान से रिलायंस जीयो का सिम ले गए थे. जिसे एक्टिवेट भी कर दिया था. लेकिन खुद को जदयू अल्पसंख्यक सेल का जिलाध्यक्ष सैफुद्दीन अंसारी बताकर जबरन 3G मोबाइल में 4G जिओ का सिम चालू करने के लिए बहस करने लगा. जब ऐसा मुमकिन नहीं हो सका तो उसने मारपीट शुरू कर दी. वहीं परिजनों ने बचाव की कोशिश की तो उन्हें धकेल कर किनारे कर दिया.
 
पीड़ित के मुताबिक जदयू नेता के सहित लोगों की तोड़फोड़ के अलावा नकद, मोबाइल और गले की चेन लूटने की शिकायत दर्ज करा दी है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.