मुंबई. मुंबई के ईस्ट डोमवली में एक शख्स ने चचेरे भाई की हत्या कर दी है. मृतक का नाम सतीश था और आरोपी का नाम जयदीप रसल है. लेकिन इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए आरोपी ने तांत्रिक से मुहुर्त भी निकलवाया था.  पूरा मामला अवैध संबंधों को लेकर है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
क्या था मामला
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी जयदीप की पत्नी चार सालों से कहीं गायब थी. इसी बीच जयदीप तांत्रिक परशुराम के संपर्क में आया और उस पर अंधा विश्वास करने लगा. पत्नी के गायब हो जाने से जयदीप काफी परेशान था. लेकिन तांत्रिक बाबा परशुराम ने उससे विश्वास दिलाया कि वह उसकी पत्नी को जल्दी ही वापस ले आएगा.
कुछ दिनों बाद उसकी पत्नी ने उससे दोबारा संपर्क किया तो जयदीप का तांत्रिक पर विश्वास और बढ़ गया. लेकिन कुछ ही दिनों बाद उसे पता लगा कि पत्नी के उसके ही चचेरे भाई सतीश से अवैध संबंध हैं. इस बात से जयदीप का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया.
फिर रची हत्या का साजिश
पत्नी और चचेरे भाई के अवैध संबंधों से नाराज जयदीप ने अपने दोस्त चंदन के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. इसके लिए उसने तांत्रिक परशुराम पटेल से मुहूर्त भी निकलवाया और दिन गुरुवार के दिन जयदीप और चंदन ने मिलकर सतीश को जमकर शराब पिलाई उसके बाद चाकू से गला काट दिया. सबूत मिटाने के लिए जयदीप ने सतीश का पर्स, मोबाइल और कई चीजें मौके से गायब कर दीं.
पुलिस ने किया गिरफ्तार
सतीश को लाश को सबने पहले एक ऑटो चालक ने देखा. उसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पड़ताल शुरू कर दी. क्राइम ब्रांच ने जल्दी ही दोनों आरोपियों और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से हत्या में इस्तेमाल किए चाकू को बरामद कर लिया.