गुड़गांव. पार्लर के अंदर घुसते ही कमरे के अंदर का नजारा कुछ और ही था. पुलिस ने जब छापा मारा तो वह भी हैरान रह गई. मसाज पार्लर के नाम पर गु़ड़गांव के सेक्टर 5 में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा था. पुलिस ने मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें 3 लड़कियां शामिल हैं.

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

 
मिली जानकारी के मुताबिक पार्लर के मालिक मनोज राणा ने तीन पहले ही इसको शुरू किया था. जिसके बाद आसपास लोगों को यहां की गतिविधियां संदिग्ध लगने लगीं.
किसी ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. लेकिन पुलिस-प्रशासन के पास बिना सबूत के कोई भी कार्रवाई करने का रास्ता नहीं था. 
 
कैसे तय होते थे ग्राहक
ग्राहक से रिसेप्शन में सौदा तय होता था. रिसेप्शन पर एक लड़की को बैठाया गया था. उसका काम था कि आए ग्राहकों का पहले मिजाज समझती थी उसके बाद वह धीरे-धीरे खुलकर बात कर पैसे की बात शुरू करती. आरोपी मनोज राणा दिल्ली से देह व्यापार के लिए लड़कियों को लाता था.
 
कैसे हुई कार्रवाई
पुलिस ने इस मामले के पर्दाफाश के लिए एक टीम बनाई और कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर भेजा. उसने रिसेप्सन पर जाकर पहले सौदा किया फिर रिसेप्शनिस्ट उसको एक कमरे के अंदर लेकर गई जहां लड़की अंदर मौजूद थी. 
 
कांस्टेबल ने चुपके से अपने साथ आई टीम को तुरंत सूचना दी और तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके से तीन युवतियों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों लड़कियों को देर रात ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेज दिया गया. 
 
आपको बता दें कि इससे पहले भी गुड़गांव और एनसीआर के कुछ मसाज पार्लर में देह व्यापार का धंधा चलने की खबरें सामने आई थीं और पुलिस ने छापा मारकर कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है. फिलहाल प्रशासन की ओर से कहा गया है पुलिस अपने आसपास के सभी मसाज पार्लरों पर कड़ी नजर रखे. 
 

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर