नई दिल्ली. अभी तक अगर आपको रिलायंस जिओ के प्रीपेड और पोस्टपेड इन्टरनेट प्लान्स बेहद सस्ते लग रहे थे तो अब जरा एक नज़र रिलायंस जिओ के ब्रॉडबैंड प्लान पर भी डाल लें. जिओ के ब्रॉडबैंड प्लान्स में आपको दमदार स्पीड पर बेहद कम कीमत में अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिलायंस जिओ का ब्रॉडबैंड पर ‘जिओ ब्रॉडबैंड फाइबर नेटवर्क’ पर काम करेगा. यह आपको 1 जीबीपीएस तक की टॉप स्पीड दे सकता है. जानकारी के मुताबिक़ रिलायंस जिओ ने ब्रॉडबैंड प्लान्स भी पब्लिक टेस्टिंग के लिए ‘गीगा फाइबर वेलकम ऑफर’ के नाम से निकाले हैं. इसमें ब्रॉडबैंड प्लान्स की शूरुआत 500 रूपये महीना से की गयी है. 
 
 
जिओ का यह ब्रॉडबैंड नेटवर्क प्लेटिनम, गोल्ड और सिल्वर नाम से 3 कैटेगरी में मिलेगा. इनके तहत आने वाले प्लान डाटा की स्पीड और उनकी क्वांटिटी या वोल्युम पर आधारित होंगे. इसमें  500 रूपये से प्लान्स की शुरुआत होगी जिसमे 600 जीबी डेटा मिलेगा. वहीं 800 रूपये में आपको 10 एमबीपीएस की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. 
 
 
स्पीड पर आधारित प्लान 50एमबीपीएस से शुरू होते हैं जिसमे 2000 जीबी इंटरनेट के इस्तमाल की लिमिट होगी. यह प्लान 600 एमबीपीएस की स्पीड तक जाते हैं जिसमे 300जीबी की डेटा लिमिट मिलेगी. वहीं वोल्युम पर आधारित प्लान्स 5 जीबी से 50 जीबी के होंगे. इन प्लान्स की औपचारिक घोषणा बहुत जल्द हो सकती है.