अभी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी नोट 7 को लेकर यूज़र्स को चेतावनी दी थी कि इस स्मार्टफोन का इस्तमाल जल्द से जल्द बंद कर दें. वहीं अब सैमसंग के एज 7 के ब्लास्ट होने की भी खबर आई है. इस मामले में सैमसंग पर बाकायदा मुकदमा भी किया गया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
यह दुर्घटना ऑहियो के डेनिएल रमिरेज के साथ से हुई है. जिन्होंने अपने जीन्स की अगली जेब में एज 7 स्मार्टफोन रखा था. यह फोन उनकी जेब में ही ब्लास्ट हो गया. इसकी वजह से उनकी जांघ गंभीर रूप से जल गयी. यह घटना मई की है लेकिन कोर्ट में मामला अब दाखिल किया गया है.  डेनिएल के अनुसार वह एक कंस्ट्रक्शन साइट पर थे जब उनके फोन से धुंआ उठने लगा.
 
इस से पहले कि वह अपने फोन को जेब से बाहर निकाल पाते उससे पहले ही फोन उनकी जेब में फट गया. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना सैमसंग द्वारा गैलेक्सी नोट 7 में इस्तमाल हुई खराब बैटरी के कारण हुई या इसके पीछे कोई और कारण था. गैलेक्सी नोट 7 और एज 7 यह दोनों ही फोन कई मामलों में एक से हैं. हालांकि एज 7 के ब्लास्ट होने का यह पहला मामला है जो सामने आया है. 
 
बता दें कि इस से पहले सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट 7 के कारण विवादों में रह चुका है. जिस पर कई देशों की सरकारें और खुद सैमसंग भी चेतावनियां जारी कर चुकी है. वहीं एज 7 इस साल के शुरुआत में लॉन्च किया गया था.