देहरादून. देहरादून में कुछ लड़कियों ने ऐसी हरकत को अंजाम दिया है जिससे वहां मौजूद भी शर्मसार हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक चार लड़कियो ने एक लड़के को दातों से जमकर काटा और बाद में उसकी बुरी तरह पिटाई भी कर डाली.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
घटना के समय वहां मौजूद लोग पहले तो कुछ समझ ही नहीं पाए. लेकिन मामला बढ़ता देख कई लोगों ने उस पीड़ित को उन लड़कियों को चंगुल से छुड़ाया. थोड़ी देर बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.  
 
पूछताछ में पता चला कि हमला करने वाली लड़कियों कहीं जा रही थीं.  पलटन बाजार के पास बेकरी में काम करने वाला एक लड़का मोबाइल लिए खड़ा था. आरोपी लड़कियों को शक हो गया कि लड़के ने उनकी तस्वीरें खीचीं है.
 
इसी बात पर चारों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और बिना सोचे-समझे हमला कर दिया. हालांकि जब पीड़ित लड़के का मोबाइल चेक किया गया तो उसमें कुछ भी नहीं निकला.  ऑ

पुलिस ने दोनों पक्षों को धारा चौकी पर बुलाकर समझौता कराया. लड़कियों को भी अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने पीड़ित को इलाज के लिए पैसे भी दिए.

 
गौरतलब है मोबाइल का इस्तेमाल गलत कामों के लिए बढ़ता जा रहा है. लड़कियां ऐसी घटनाओं का ज्यादा शिकार होती हैं जिसमें उनकी तस्वीरें चोरी छिपे खींचकर उनका  गलत इस्तेमाल कर दिया जाता है.