नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में रविवार रात एक शख्स की मौत तीसरे फ्लोर से गिरने से हुई है. जिस शख्स की मौत हुई उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नही था. वह पूरी तरह निर्वस्त्र था. दरअसल ये घटना रविवार रात करीब साढे आठ बजे की है. दिल्ली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल शख्स को तुरंत अस्पताल ले गई लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
शुरूआती जांच में यह मामला समलैंगिक संबंधों से जुड़ा हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि मरने वाले शख्स का नाम सौरभ घई है. जो कि दिल्ली के उत्तम नगर इलाके का रहने वाला था. पुलिस को पता चला कि सौरभ जनता फ्लैट में अपने दोस्त अमित पूरी से मिलने आया था. पुलिस ने अमित से पूछताछ शुरु की. अमित ने पुलिस को बताया वो गे-संबंधों से जुड़ा था. 
 
अमित ने पुलिस को बताया सौरभ से उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी. अपने ब्यान में अमित ने बताया कि वो खुद एक ‘गे’ है और सौरभ से उसकी दोस्ती की वजह भी ये ही थी. दोनों की दोस्ती एक फेसबुक पेज के जरिए शुरू हुई थी. इसके बाद दोनों की फोन पर बात होने लगी. रविवार को भी दोनों की बात हुई और अमित ने सौरभ को अपने घर पर बुला लिया. इसके बाद दोनों कमरे के अंदर निर्वस्त्र थे. इसी दौरान सौरभ बालकनी की तरफ गया और अचानक नीचे गिर गया. इसके बाद अमित अपने गे फ्रेंड सौरभ को देखने नीचे पहुंचा और पुलिस को फोन किया गया.
 
पुलिस के मुताबिक अमित ने शराब के नशे में था लेकिन सौरभ ने शराब पी थी या नही ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा. लेकिन, सौरभ की मौत अभी तक रहस्य बनी हुई है क्योंकि अमित के ब्यानों में कई पेंच है. जिनका जवाब अभी मिलना बाकि है. पुलिस मौत से जुड़े इन सवालों के जवाब तलाश रही है.
 
सवाल नंबर-1. क्या सौरभ की मौत एक हादसा था या फिर इसके पीछे कोई गहरी साजिश?
 
सवाल नंबर-2. क्या सौरभ ने खुदकुशी की या फिर तीसरी मंजिल से धक्का दिया गया?
 
सवाल नंबर-3. घटना के वक्त ये दोनों फ्लैट पर अकेले मौजूद थे फिर कोई और भी इनके साथ गे-पार्टी में फ्लैट पर था?
 
सवाल नंबर-4. क्या घटना से पहले इन दोनों के बीच कही झगड़ा तो नहीं हुआ था?
 
सवाल नंबर-5. क्या वाकई ये इनकी पहली मुलाकात थी?