नई दिल्ली. दिल्ली में हैवानगी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने गुरु-शिष्य के भरोसे को ही नहीं तोड़ा बल्कि शर्मिंदगी की सारी हदें पार कर दी. पियानो सिखाने वाला 42 साल का टीचर एक सात साल की बच्ची के साथ कई महीनों से यौन शोषण कर रहा था. बच्ची अगर किसी को बताना चाहती़, तो उसे जान से मारने की धमकी भी देता था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
यह घटना दिल्ली के कालका जी इलाके की है. पुलिस के मुताबिक टीचर रवि पिछले दो साल से पीड़ित बच्ची को पियानो सिखाने उसके घर आता था. बच्ची के पिता कारोबार के सिलसिले में अधिकतर बाहर रहते थे और मां के काम में लगे होने का फायदा उठाकर वह यह घिनौनी हरकत किया करता था.
 
बच्ची ने कई बार ​पियानो सीखने से मना भी किया लेकिर माता-पिता उसकी बात समझ नहीं सके. शनिवार को भी हर बार की तरह वही हुआ. टीचर पियानो सिखाने आया और फिर से बच्ची के साथ छेड़छाड़ करके चला गया. लेकिन, इस दिन बच्ची से सहन नहीं हुआ. डर-डर कर ही सही पर बच्ची ने अपने माता-पिता को इस टीचर की हकीकत बताई.
 
अपनी बच्ची के साथ हुई इस दर्दनाक घटना को सुनकर माता-पिता सकते में रह गए. उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी खबर दी. पुलिस ने आरोपी टीचर को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है.