व्हाट्सएप्प के नए बेटा अपडेट में कई कमाल के फीचर जोड़े गए हैं. जिसके चलते व्हाट्सएप्प को इस्तमाल करना और भी मजेदार हो जाएगा. इस अपडेट में जो सबसे मजेदार फीचर यूज़र्स को मिलेगा वह होगा ड्राइंग टूल.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इसके जरिये आप व्हाट्सएप्प पर तस्वीरें शेयर करते हुए उन पर ड्राइंग भी कर सकेंगे.  इस से व्हाट्सएप्प में फन एलिमेंट शामिल हो जाएगा. इसके अलावा इस अपडेट के बाद व्हाट्सएप्प आपको आपकी कॉन्टैक्ट लिस्ट दो हिस्सों में बांट कर दिखाएगा. जिसमे पहले ज्यादातर इस्तमाल होने वाले कॉन्टेक्ट्स आपको दिखाई देंगे. 
 
दूसरे हिस्से में वह कॉन्टेक्ट्स दिखेंगे जिनसे आप ज्यादा चैट नहीं करते. इसके अलावा इस अपडेट से व्हाट्सएप्प पर आप विडियो कालिंग भी कर सकेंगे लेकिन फ़िलहाल इसके लिए डिवाइज का रुट होना जरुरी होगा. हालांकि जल्द ही यह अपडेट्स गूगल पले स्टोर पर सामान्य यूजर्स के लिए भी आ जाएंगे. 
 
इसके अलावा जल्द आम लोगों के लिए रिलीज़ होने वाले आईओएस 10 के लिए भी व्हाट्स ऐप्प अपडेट्स भेज चुका है. इन अपडेट्स में सीरी के जरिये व्हाट्स ऐप्प का इस्तमाल करना  आसान हो जाएगा और फोन की लॉकस्क्रीन से ही व्हाट्सएप्प पर रिप्लाई किये जा सकेंगे.  यह सारी जानकारी व्हाट्सएप्प की ओर से उसके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर उपलब्ध कराई गयी है.