नई दिल्ली. स्मार्टफोन आज बेशक आपकी हर परेशानी के उपाय का जरिया बन गए हों लेकिन एक  टेंशन यह स्मार्टफोन्स भी अपने साथ लेकर आते हैं और वह है इनके टूटने का डर. फोन के साथ आने वाली वारंटी भी इनके टूटने पर किसी काम नहीं आती.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ऐसे में जरुरी है कि  आपका महंगा स्मार्टफोन इस तरह से इंश्योर्ड हो कि वह टूटे या चोरी हो जाए लेकिन आपको कोई टेंशन ना हो और ऐसा संभव है सिर्फ 165 रूपये में. यह छोटी सी रकम आपके हज़ारों रूपये के स्मार्टफोन को ऐक्सिडेंट, चोरी होने, आग लगने जैसी स्थितियों में इंश्योर्ड करने के लिए काफी है. 
 
इसके लिए आप टाइम्स ग्लोबल इंश्योरेंस नाम की कम्पनी के प्लान्स देख सकते हैं.  यह कम्पनी आपको 3 से 15 हज़ार तक के स्मार्टफोन का इंश्योरेंस 165 रूपये में उपलब्ध कराती है. जिसकी अवधि 36 महीनो की होती है. 30 से 60 हज़ार तक के फोन का इंश्योरेंस इस कम्पनी से आपको 310 रूपये मिल जाएगा. 
 
इन प्लान्स की खासियत यह है कि किसी भी स्थिति में अगर आपका फोन डैमेज होता है तो आपके फोन की कीमत का 90 प्रतिशत तक का हिस्सा यह कम्पनी आपको लौटाती है. ऐसे में आपको अब अपने  स्मार्टफोन की चिंता से आज़ादी के लिए इस छोटी सी कीमत का भुगतान करना होगा.