लखनऊ. प्रदेश की राजधानी के हजरतगंज इलाके में पुलिस ने दलित छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में अखिलेश सरकार में मंत्री के 72 साल के पिता को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने छात्रा से ऑटो में छेड़छाड़ की जिससे तंग आकर छात्रा ऑटो से कूद गई. बाद में छात्रा के द्वारा मामला दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
छात्रा के अनुसार जब वो कॉलेज से ऑटो में लौट रही थी, तो एक वृद्ध जबरदस्ती ऑटो में बैठ गया और छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा. जिससे तंग आकर छात्रा ने ऑटो से छलांग लगा दी और वहां मौजूद पुलिसवालों से मदद की गुहार लगाई. पुलिसवालों ने दलित छात्रा की शिकायत पर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया. छात्रा के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.
 
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार शख्स का नाम ओम प्रकाश द्रिवेदी है. आरोपी एक रिटायर्ड प्रोफेसर हैं. साथ ही अखिलेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री का पिता हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक कई बड़े पुलिस अधिकारियों के पास सपा के कई बड़े नेताओं के फोन मामले में समझौता कराने के लिए आए हैं.