लखनऊ. एक लड़की के साथ उसके पिता और भाई के रेप करने का मामला सामने आया है. यह घटना लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र की है. लड़की के पिता और उसका भाई 9 साल तक उसके साथ रेप करते रहे. खास बात तो यह है रेप के बाद हर बार उसकी मां ही उसका अबॉर्शन करा देती थी. फिलहाल अब वो आजाद है और अपना एक ब्यूटी पार्लर भी चलाती है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पीड़िता अपने ऊपर बीते हुई दर्दनाक हादसे को याद करते हुए बताया कि पूरे परिवार सहित नए घर में शिफ्ट होने के बाद उसके पापा की तबीयत खराब हो गई थी. इस बीच उनके इलाज के लिए तांत्रिक को बुलाया गया. तांत्रिक ने कहा कि पिता के ऊपर बेटी का साया है और इससे बचने के लिए उसे अपने पिता से शारीरिक संबंध बनाने होंगे. तांत्रिक के कहने के बाद उसके घर वाले पापा के साथ रिलेशन बनाने के लिए उसे जोर देने लगे और उसके साथ जबरन रिलेशन बनाया गया.
 
मां कराती थी हर बार अबॉर्शन
इतना ही नहीं जब उसके भाई को इसके बारे में पता चला तो उसकी सहायता की बजाय वो भी उसने भी उसके साथ रिलेशन बनाना शुरू कर दिया. यह सिलसिला करीब 9 साल तक चला. सबसे शर्मनाक बात तो यह है कि इस दौरान वो 8 बार प्रेग्नेंट हुई, लेकिन हर बार मां ने अबॉर्शन करा दिया.
इसके बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से शिकायत करने के बाद उसके पिता, भाई और मां को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल वो सही सलामत है और एनजीओ की मदद से अपना एक ब्यूटी पार्लर भी चला रही है.