नई दिल्ली. राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एक ही दिन में दो नातियों के नाना बन गए हैं. उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती और लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी ने बेटों काे जन्म दिया है. लालू यादव के बेटे और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और मीसा भारती ने फेसबुक पर इसकी जानकारी दी. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
माीसा ने लिखा है कि बुधवार सुबह उन्‍हें एक बार फिर से मां बनने का सौभाग्‍य मिला. मीसा ने पोस्‍ट किया है- ‘आज सुबह हमारे परिवार के उपवन में इक नन्हा सा प्यारा सा पुष्प और जुड़ गया है।’ उन्होंने बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए लोगों से उसे आशीर्वाद देने की अपील की है. मीसा पहले से दो बेटियों की मां हैं। 
 
 
लालू के दोनों बेटियों की डिलीवरी दिल्ली और पटना के अलग-अलग अस्पतालों में हुई। लालू यादव के नाना बनने के साथ ही समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव परदादा भी बन गए. लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह यादव के पोते तेजप्रताप यादव से हुई थी। 
 
मीसा भारती की शादी 1999 में हुई थी. उनके पति का नाम शैलेष है और वे आईसीआईसीआई और इन्‍फोसिस जैसी कंपनियों में नौकरी कर चुके हैं. शैलेष राजद के कार्यकर्ता भी हैं. लालू यादव और राबड़ी देवी की सात बेटियां और दो बेटे हैं.