नई दिल्ली. एक युवक जो अपनी जिंदगी के नए पड़ाव पर कदम रखने ही वाला था कि जिंदगी ने ही उसे धोखा दे दिया. नई जिंदगी के सपने सिर्फ सपने ही रह गए और घर में खुशी का माहौल मातम में बदल गया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
शनिवार सुबह दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में रहने वाले 24 साल के अभिजीत को सगाई के एक दिन बाद ही कार हादसे में जान गंवानी पड़ी. बीएमडब्ल्यू गाड़ी चला रहे अभिजीत का निजामुद्दीन इलाके के पास बैलेंस बिगड़ गया और उसकी कार फ्लाईओवर से नीचे गिर गई. उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.
 
हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, मृतक अभिजीत सिंह परिवार के साथ मजलीश पार्क, आजादपुर इलाके में रहता था. अभिजीत के पिता नरेन्द्र सिंह पेशे से बिल्डर हैं. बताया जा रहा है कि अभिजीत का रिश्ता तय हो गया था और उसकी शादी होने वाली थी. हादसे से एक दिन पहले शुक्रवार को ही अभिजीत की सगाई भी हुई थी. 
 
शनिवार की सुबह करीब पांच बजे अभिजीत सिंह अपनी बीएमडब्ल्यू कार से डिफेंस कॉलोनी से घर के लिए जा रहा था. इस बीच कार का बैलेंस बिगड़ने से कार निजामुद्दीन फ्लाईओवर की ग्रिल तोड़कर नीचे गिर गई. 
 
मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को कॉल की. पुलिस शुरुआत में कार में फंसे अभिजीत को निकालने में कामयाब नहीं हो सकी लेकिन बाद में कार के गेट को काटकर अभिजीत को खून से लथपथ हालत में बाहर निकाला और मूलचंद अस्पताल में भर्ती कराया गया.
 
पुलिस ने हादसे की सूचना अभिजीत के परिवार को दी. परिवार अस्पताल पहुंचा. इस बीच सिर में काफी गंभीर चोट लगने से डॉक्टर अभिजीत को बचा नहीं सके.