नई दिल्ली. दिल्ली में एक युवती को इसलिए आग के हवाले कर दिया गया क्योंकि उसने शादी से इंकार कर दिया था. पीड़ित युवती 70 प्रतिशत तक जल गई है और उसकी हालत गंभीर है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में कोई कमी आती नहीं दिख रही है. इस बार भलस्वा डेरी इलाके में जब लड़की ने छेड़खानी का विरोध किया और शादी से मना कर दिया तो लड़के ने उसकी जान ही ले ली. 
 
मुकुंदपुर में रहने वाली पीड़िता को वहीं के कुछ लड़के परेशान किया करते थे. इनमें से एक अभिषेक नाम का युवक भी था. शुरूआत में तो युवती ने छेड़खानी की घटनाओं को अनदेखा किया लेकिन कुछ समय बाद अभिषेक और उसके साथी युवती को और ज्यादा परेशान करने लगे. 
 
पीड़िता के मुताबिक अभिषेक उस पर शादी करने के लिए दबाव डाल रहा था. वह उसे मैसेज करके धमकियां भी देता था. ये बात युवती ने अपने घरवालों को भी बताई. तब युवती के भाई ने लड़के को आगे से तंग न करने चेतवानी दी. 
 
इस चेतवानी से भड़का आरोपी अपने चाचा को लेकर युवती के घर झगड़ने चला गया. उन्होंने युवती के भाई और मां से मारपीट भी की और जब इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो युवती पर केरोसीन डालकर उसे जला दिया.
 
पीड़िता को बचाने की कोशिश की में उसके मां और भाई भी थोड़ा बहुत झुलस गए. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.