बरेली. यूपी के बरेली में तीन चचेरी और नाबालिग बहनों की रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. तीनों का शव नेशनल हाइवे-24 पर हावड़ा नदी के पास अलग अलग जगहों पर मिला. तीनों बहनों के चेहरे भी तेजाब से जले हुए मिले हैं. इस दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बताया जा रहा है कि तीनों बहनें शुक्रवार को दोपहर 12 बजे शौच के लिए गई थीं. लेकिन फिर वापस नहीं लौटीं. घरवालों ने तलाशना शुरू किया तो उनकी कोई जानकारी नहीं मिली. जिसके बाद परिवार वालो ने मीरगंज थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी. इसके बाद पुलिस की खोजबीन में तीनों लड़कियों के शव एक-एक कर मिलने शुरू हुए.
 
इनमें से एक लड़की का शव बनेही गांव के पास मिला. दूसरा शव भाखड़ा नदी पर गुला के पास मिला जबकि तीसरा शव NH24 पर भाखड़ा नदी के किनारे मिला. जो तीन लड़कियां वारदात का शिकार हुई हैं उनमें से एक की उम्र 13 साल है. दूसरी की 14 और तीसरी की 15 साल. तीन किशोरियों की हत्त्या की खबर के बाद पूरा पुलिस महकमा हिल गया है.
 
जिले के कई थानों की पुलिस, सीओ, एसपी, क्राइम ब्रान्च, सर्विलांस की टीम दिन भर तीनों लड़कियों को तलाशती रही. प्रीति का शव मिलने पर एसएसपी आर के भारद्वाज भी मौके पर पहुचे और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. साथ ही आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन भी कर दिया गया है.