गुडगांव. गुडगांव पुलिस ने ‘रोमियो फ्री’ अभियान चलाया है. इस अभियान के तहत पुलिस ने शुक्रवार रात को 50 मनचलों को गिरफ्तार किया. कई आरोपी नशे में धुत्त थे तो कुछ ने कपड़े उतारकर पुलिस वालों से ही बदतमीजी शुरु कर दी. हालांकि जरुरी औपचारिकताओं को पूरी करने के बाद उन सभी को छोड़ भी दिया गया. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
गुड़गांव के एमजी रोड पर पब और बार से निकलने के बाद युवक लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं. शुक्रवार की देर रात एसीपी धारणा यादव महिला थाना पुलिस और पुरुष टीम के साथ एमजी रोड पर पहु्ंचीं. पुलिस अपने ट्रेंड महिला पुलिसकर्मियों को सहारा मॉल, जेएमडी मॉल, एमजी रोड मेट्रो स्टेशन जैसे तमाम उन स्थानों पर तैनात करती है. यहां मनचले महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसते हैं. 
 
शुक्रवार की रात गुड़गांव पुलिस ने एक टीम का गठन किया. इसे एमजी रोड मेट्रो स्टेशन और फिर सहारा मॉल के बाहर तैनात किया गया. महिला पुलिसकर्मियों के आसपास सादी वर्दी में पुरुष पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. जैसे ही मजनूं किसी महिला पुलिसकर्मी से अश्लील हरकत करता, पास में खड़े पुलिसकर्मी उसे गिरफ्तार कर लेते. दो घंटे के अंदर ही पचास से ज्यादा मनचलों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.
 
रात के अंधेरे में महिलाओं से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत एमजीरोड पर आम बात है. ऐसे में पुलिस रोमियों फ्री अभियान चलाकर मजनूओं को सबक सिखाने की कोशिश कर रही है.