हाथरस: मायानगरी मुंबई से शुरु हुई एक प्रेम कहानी उत्तर प्रदेश के हाथरस में दफन हो गयी. हाथरस के सिकंदराराऊ में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है. मृत लड़की अपनी मर्जी से शादी करने पर अड़ी थी. परिवार वाले लड़की की जिद से नाखुश थे. इसी वजह से युवती को अपने ही परिवार से जान का खतरा था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
युवती के परिजनों ने मौत की वजह पेट दर्द बताया, लेकिन युवती के एक वीडियो ने ऑनर किलिंग के इस राज को खोल दिया है. दरअसल परिवार वाले जब युवती को मुंबई से वापस हाथरस लेकर जा रहे थे तभी युवती ने ट्रेन के टॉयलेट में छुपकर एक वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.
 
युवती ने वीडियो में कहा,’मैं इमरान से प्यार करती हूं. उससे ही निकाह करना चाहती हूं, लेकिन मेरे माता-पिता, भाई और परिजन इसके लिए राजी नहीं हैं. वे मुझे मार देना चाहते हैं. मुझे इन सबसे खतरा है. अगर मुझे कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार ये लोग होंगे.’
 
पुलिस ने वायरल हुई इस वीडियो के आधार पर युवती के मां-बाप और भाइयों सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. एएसपी ने बताया है कि युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा इसके लिए उसके शव को कब्र से निकालने की परमीशन मांगी गयी है.