वाराणसी. बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के आयुर्वेद विभाग में रिसर्च करने आई महिला डॉक्टर से कुछ अज्ञात लोगों ने रेप की कोशिश की है. सूत्रों के अनुसार आईआईटी के पास महिला से लोगों ने मोबाइल, लैपटॉप लूटने के साथ ही छेड़खानी और दुष्कर्म की कोशिश की. पुलिस के टालमटोल करने पर पीड़िता ने वरिष्ठ अफसरों को सूचना ईमेल से दी. एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद लंका थाने में दो मई को पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई. महिला फिलहाल न्यू जर्सी लौट गई है.

22 मई की शाम महिला बीएचयू आईआईटी के एक छात्र से मैटेरियल साइंस से संबंधित कुछ जानकारी लेने गई थी. छात्र ने बताया कि हास्टल से निकलकर दोनों बातचीत करते हुए कैफेटेरिया रोड पर बढ़े थे. शाम के लगभग सात बज रहे थे. तभी चार अन्य बदमाश वहां पहुंच गए और महिला का मोबाइल, लैपटॉप और पर्स छीन लिया. पीडि़ता ने मामले की जानकारी प्राक्टोरियल बोर्ड से छेड़खानी की शिकायत की तो उन्होंने उसे लंका थाने भेज दिया. लंका पुलिस टालमटोल करती रही तो उसने एसएसपी को मामले की सूचना दी. बीएचयू से पता चला कि महिला 15 मई तक की छुट्टी पर न्यू जर्सी गई हुई है.

IANS

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App