गुजरात. बीते दिनों उदयपुर से मुंबई जा रही बस में एक 14 फ़ीट लम्बा अजगर ( 14 Feet Long Python found in Bus ) पाया गया. बता दें यह बस उदयपुर के लूंबर और जयसमंद क्षेत्र से यात्रियों को लेकर मुम्बई जा रही थी, जिस दौरान एक 14 फ़ीट लम्बा अजगर बस में पाया गया. अजगर के दिखने पर बस में अफरा-तफरी मच गई.

यात्रियों में मचा हड़कंप

बीते दिनों उदयपुर के लूंबर और जयसमंद क्षेत्र से यात्रियों को लेकर मुम्बई जा रही थी, जिस दौरान जलपान के लिए बस ढाबे पर रुकी थी, इस दौरान बस में एक 14 फ़ीट लंबा अजगर पाया गया. अजगर के दिखने से बस में अफरा-तफरी मच गई. यात्री हड़बड़ा गए और इधर- उधर भागने गए. इस दौरान आधे घंटे के अंदर सभी यात्री डर के मारे बस से बाहर निकल गए थे.

बस की डिक्की से रेस्क्यू किया गया अजगर

जयसमंद-सलूंबर से एक बस यात्रियों को लेकर मुंबई जा रही थी. बस गुजरात के पास के ढाबे में खाना खाने के लिए रुकी थी जिस दौरान बस में एक 14 फ़ीट लम्बा फ़ीट अजगर देखा गया. अजगर को देखकर लोग दहशत में आ गए और शोर मचाने लगे. कुछ युवकों ने किसी तरह हिम्मत कर के आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को किसी तरह बस की डिग्गी से रेस्क्यू किया. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. अजगर का रेकयू करने के बाद उसे जगलों में भेजा गया, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

यह भी पढ़ें:

Parliament Winter Session: संसद की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित, लोकसभा में कृषि कानून वापसी बिल पारित

Homemade Immunity Booster Drinks सर्दियों में जरूर पिएं ये होममेड इम्यूनिटी बूस्टर ड्रिंक्स, वायरल इंफेक्शन से होगा बचाव

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर