बलिया. बीएसपी (बहुजन समाजवादी पार्टी) के नेता घूरा राम को पर लोगों ने जमकर धुना. बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन के सामने एनएच-31 पर शुक्रवार की शाम एक ट्रक चालक की पिटाई से भड़के लोगों ने उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री घूराराम की धुनाई कर दी ,बाद में पुलिस ने भीड़ पर लाठी भांजकर उन्हें किसी तरह मुक्त कराया. इसके बाद घंटों अफरा-तफरी का माहौल रहा. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर ट्रक कब्जे में ले लिया है. दरअसल घूराराम की कार टाउन हाल रोड की ओर जाने के लिए स्टेशन के सामने से मुड़ रही थी.

इस दौरान बैरिया की तरफ से जूट लेकर सासाराम जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक उनकी कार के करीब आकर रुका. घूराराम व अन्य लोगों को लगा कि ट्रक उनकी कार में टक्कर मार देगा. इस पर पूर्व मंत्री का ड्राइवर व अन्य लोग कार से उतरे और ट्रक चालक की पिटाई करने लगे. बंदूक के बट से भी उस पर कई वार किए गए. चालक की बेरहमी से पिटाई देख आसपास के लोग भड़क गए. कई वाहनों के चालक भी वहां पहुंच गए. उन्होंने पहले तो ट्रक चालक को मुक्त कराया फिर पूर्व मंत्री पर टूट पड़े.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App