रायपुरः छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक दोस्त की शादी में आए हुए युवक ने दूल्हे की 12 वर्षीय नाबालिग चचेरी बहन के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. कबीरधाम जले के पुलिस अधीक्षक लाल उमेद सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के बोडला थाना क्षेत्र के बघर्रा गांव से आरोपी 25 वर्षीय उत्तम साहू को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला बुधवार का है जहां आरोपी युवक अपने दोस्त की बारात में बघर्रा गांव पहुंचा था. जहां वो दूल्हे की 12 वर्षीय चचेरी बहन से मिला था. बुधवार की रात जब सभा बाराती खाने के लिए पांडाल में पहुंचे तो आरोपी युवक ने दूल्हे की बहन को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने की बात कहकर अपने साथ गांव से बाहर ले गया. जहां एक किलोमीटर दूर जाने पर आरोपी साहू ने नाबालिग के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया जिसके बाद बात खुलने के डर से उसकी गला दबाकर और सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी.

वारदात को अंजाम देने के बाद साहू वापस जाकर बारातियों में शामिल हो गया. जब बच्ची काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो उसके पिता और परिवारवालों ने उसकी खोज शुरू की. पूछताछ करने पर पता चला की लड़की को आखिरी बार साहू के साथ देखा गया था. पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह बच्ची का शव नहर के किनारे पड़ा मिला था. जिसके बाद पुलिस ने साहू को पकड़ कर पूछताछ की जिसके बाद साहू ने अपना जुर्म कबूल लिया. जिसके बाद पुलिस ने बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

रेप, रेप होता है इस पर राजनीति ना करें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

शादी समारोह देखने निकली 6 साल की बच्ची हुई बलात्कार का शिकार, 28 साल का आरोपी गिरफ्तार

दादा-पोती का रिश्ता शर्मसार, 60 साल के दादा ने 7 साल की पोती का किया बलात्कार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App