नई दिल्लीः दिल्ली से सटे गुरूग्राम में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एमजी रोड पर स्थित 12 पब और बार को कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगने के बाद बंद कर दिया है. पुलिस आयुक्त के के राव ने बताया कि इन सभी पब और बार की एनओसी रद्द कर इनको बंद कर दिया गया है. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के बाद इन सभी जगहों पर छापा मारा गया जिसके बाद वहां चल रही अनैतिक गतिविधियों का पता चल सका. एक छापा मारने वाली टीम के एक अधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन की टीम ने हरियाणा के मंत्री राव नरबीर सिंह और गुरुग्राम पुलिस के साथ मिलकर सोमवार रात 12 बजे ये छापेमारी की कार्रवाई गई है.

छापा मारने वाली जिला प्रशासन की टीम के अधिकारी ने बताया कि एमजी रोड पर चल रहे पब और बार के बारे में लंबे समय से शिकायते आ रही थी कि सहारा मॉल, एमजीएफ मॉल, जेएमडी मॉल, मेट्रोपोलिटियन और एमजी रोड पर स्थित इन पब और बार में देह व्यापार और सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं.

इऩ जगहों पर कथित रूप से चलाए जा रहे सेक्स रैकेट के खिलाफ स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर  के पास भी शिकायत भेजी थी. इसके अलावा लोगों ने सेव एमजी रोड नाम से एक कैंडल मार्च किया था इस मार्च में हरियाणा कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह भी अपना समर्थन देने पहुंचे थे इस मार्च के बाद उन्होंने आश्वासन दिया था कि वह अगले सात दिनों में एमजी रोड़ का खोया हुआ गौरव लौटाने के लिए बड़ी कार्रवाई करेंगे.

छापे की कार्रवाई के बाद पुलिस आयुक्त के के राव ने बताया कि जिन सभी पब और बार की एनओसी रद्द की गई है उन्हें दोबारा से किसी भी सूरत में एनओसी नहीं दी जाएगी. इसके साथ ही आबकारी विभाग से मिलने वाला लाइसेंस भी जल्द ही रद्द कर दिया जाएगा. पुलिस ने एमजी रोड के जिन तीन बड़े मॉल में चल रहे पब और बार में छापेमारी की है उसमें सहारा मॉल, जेएमडी रिजेंट मॉल, और एमजीएफ मॉल का नाम शामिल है. 

हरियाणाः प्रेत बाधा भगाने के नाम पर तांत्रिक ने 120 महिलाओं से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, गिरफ्तार

हरियाणा: मेवात में 8 दरिंदों ने गर्भवती बकरी को बनाया हवस का शिकार, मौत के बाद खुला राज