नई दिल्ली. 12 Congress MLAs join Trinamool Congress in Meghalaya-मेघालय में कांग्रेस के 12 विधायक गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। ममता बनर्जी के लिए यह विकास एक बड़ा बढ़ावा है, जो अपने मूल राज्य से परे अपनी पार्टी के पदचिह्न का विस्तार करने की कोशिश कर रही है। मेघालय के  पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने कहा कि मेघालय विधानसभा में कांग्रेस के 17 में से 12 विधायक गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी के प्रति निष्ठा को स्थानांतरित करने का निर्णय “संपूर्ण परिश्रम और विश्लेषण के बाद लिया गया था कि लोगों की सेवा कैसे की जाए।

उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “लोगों, राज्य और राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने की दिशा में अत्यंत विनम्रता, जिम्मेदारी और प्रतिबद्धता के साथ निर्णय लिया गया है।”

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए उन्होंने बुधवार की देर रात हुए घटनाक्रम में टीएमसी में शामिल होने का फैसला किया था।

अलग हुए समूह ने तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले विधायकों की सूची राज्य विधानसभा अध्यक्ष मेतबाह लिंगदोह को भी सौंपी थी और उन्हें अपने फैसले से अवगत कराया था।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के लिए विकास एक बड़ा बढ़ावा है, जो अपने मूल राज्य से परे अपनी पार्टी के पदचिह्न का विस्तार करने की कोशिश कर रहे हैं।

नवाब मलिक का दावा समीर वानखेड़े ने अपनी मां का फर्जी डेथ सर्टिफिकेट बनाया

Noida International Airport inauguration : पीएम मोदी ने रखी एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट की आधारशिला

Politics TMC ममता की दलबदलुओं के साथ मुलाकातों से विपक्षी खेमे में बढ़ी हलचल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर