कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में 16 वर्षीय ग्यारहवीं के छात्र अंकित की बेरहमी से पीट-पीटकर इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि वह लड़की से बात कर रहा था. लड़की से बात करना लड़की के बॉयफ्रेंड को पसंद नहीं आया तो उसने कुछ और लड़कों के साथ उसकी पिटाई कर दी. ये घटना कानपुर के किदवई नगर की है. किदवई नगर पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस अधिकारी अनुराग मिश्रा ने बताया कि कुछ लड़कों ने बुधवार को उसे बुरी तरह पीट दिया. 16 वर्षीय लड़के को आनन-फानन में लाला लाजपत राय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अनुराग मिश्रा ने बताया कि पीड़ित अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की का दोस्त था और उससे हमेशा बातचीत करता था लेकिन लड़की का उस लड़के से बात करना उसके बॉयफ्रेंड  को पसंद नहीं था. जिसके चलते उसने पीड़ित को कई बार लड़की से बात ना करने को बोला और धमकाया भी था. बुधवार शाम पीड़ित लड़की से बात कर रहा था जो उसके बॉयफ्रेंड ने देख लिया और उसके साथ बुरी तरह मार पिटाई की. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

जानकारी के अनुसार बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बगाही निवासी लखन पाल का बेटा अंकित पाल (16) 11वीं क्लास का स्टूडेंट था. वह किदवई नगर के किदवई विद्य़ालय के पास आशुतोष पांडेय की कोचिंग में पढ़ता था. बुधवार शाम भी कोचिंग गया वहां से लौटते वक्त अंकित दूसरी लड़की से बात करने लगा जिसे देखकर लड़की के बॉयफ्रेंड ने अन्य युवकों के साथ मिलकर लाठी-डंडो मार पिटाई कर दी. जिसमें अंकित की जान चली गई.

यह भी पढ़ें- यूपी: जन्माष्टमी पर फोड़ा मंदिर का गुब्बारा तो 5 नाबालिगों ने ली पिछड़े की जान

हापुड़ लिंचिंग मामला: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की SIT जांच की मांग, कहा- मेरठ IG करेंगे इन्वेस्टिगेशन

 

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App