चंडीगढ़ः अपहरण का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां घर के बाहर खेलती हुई बच्ची से पता पूछने के बहाने कुछ बदमाश उसका अपहरण कर लेते हैं लेकिन बच्ची अपनी सूझ-बूझ और हिम्मत के चलते उन अपहरणकर्ताओं के चुंगल से भाग निकलती है और लोगों की मदद से अपने घर पहुंचती है. अपने परिवार को पूरी घटना की जानकारी देती है जिसके बाद परिजन थाने में जाकर पूरी घटना की रिपोर्ट करवाई जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मामला चंडीगढ़ के सैक्टर-44 का है जहां शुक्रवार की रात घर के बाहर खेल रही 11 वर्षीय बच्ची के पास तीन नकाबपोश बदमाश आए और पता पूछने के बहाने से उसे किडनैप कर लिया. किडनैपरों ने बच्ची का मुंह दबाकर कार में डाला और फरार हो गए. करीब एक घंटा शहर की सड़कों पर घूमने के बाद अपराधियों की कार एक रेड लाइट पर रुकी जहां उनको गाड़ी रोकनी पड़ी.

इसी बीच उस 11 वर्षीय बच्ची ने अपनी हिम्मत और सूझ-बूझ का परिचय देते हुए अपराधी के हाथ पर अपने दांत गड़ा दिए और कार से छलांग लगा दी. जिसके बाद बच्ची वहां खड़ी अन्य कारों के पीछे जाकर छिप गई. लाइट के ग्रीन हो जाने के कारण अपराधियों को अपनी कार आगे ले जानी पड़ी. तभी वहां से गुजर रही एक महिला ने बच्ची को रोता देख उससे मामला जानना चाहा तो बच्ची ने उसे पूरी घटना विस्तार से बता दी. जिसके बाद महिला ने गंभीरता दिखाते हुए बच्ची से घर का नंबर लेकर उसके मां-बाप को पूरी घटना बता दी.

जिसके बाद बच्ची के माता-पिता तुरंत बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और पूरी घटना बताते हुए अपनी शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने बच्ची का बयान दर्ज किया जिसमें बच्ची ने बताया कि सभी किडनैपरों ने शराब पी रखी थी और मुझे छोड़ने के बदले लाखों रुपए लेने की बात कर रहे थे.

पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाई और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की खंगाली जिसमें एक काले रंग की कार में तीन युवक इलाके में घूमते दिख रहे हैं. पुलिस ने कार के नंबर को निकाल कर उसके असली मालिक का पता लगा लिया है लेकिन अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है.

 

अरुणाचल प्रदेश: बच्ची के रेपिस्ट और हत्यारों को हजारों लोगों की भीड़ ने पुलिस लॉकअप से छुड़ाकर मार डाला

मध्य प्रदेश: छात्रा से रेप के मामले में कांग्रेस MLA हेमंत कटारे फरार, पुलिस ने रखा 10 हजार का इनाम

पाकिस्तान में हिन्दू लड़की को जबरन इस्लाम कबूल करवा निशा से सकीना बनाया, न्याय के लिए भटक रहा पिता

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App