देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में 10वीं क्लास की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां छात्रा के साथ स्कूल के चार सीनियर छात्रों ने दरिंदगी को अंजाम दिया. घटना पिछले महीने की बताई जा रही है चूंकि स्कूल स्टाफ ने इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की इसलिए इस केस बाद में सामने आया.  पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपी छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है साथ ही स्कूल के प्रिंसिपल, एडमिनिट्रेटर, हॉस्टल के केयरटेकर समेत पांच को गिरफ्तार किया है. 

बात का खुलासा तब हुआ जब हॉस्टल में पीड़िता के साथ रहने वाली उसकी बहन ने उसे बीमार होने पर डॉक्टर को दिखाया जिसमें पता लगा कि पीड़िता प्रेगनेंट जिसके बाद छात्रा ने आपबीती सुनाई. 16 वर्षीय छात्रा ने बताया कि उसके साथ स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को समारोह की तैयारियों के दौरान सीनियर्स ने स्टोर रूम में  गैंगरेप किया. .

मामले पर एडिशनल डायरेक्टर ऑफ पुलिस अशोक कुमार ने बताया कि मामला एक महीने बाद प्रकाश में आया है. स्कूल स्टाफ इस मामले को छिपाने की कोशिश कर रहा था. लड़की ने पूछताछ में बताया कि क्लास 12 के लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया. बता दें कि पीड़िता अपनी बहन के साथ हॉस्टल में रहती है. सूचना के बाद पीड़िता के माता पिता भी देहरादून बोर्डिंग स्कूल पहुंचे. पीड़िता ने सब-डिवीजनल मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करा दिए हैं. पुलिस अब इस मामले में पड़ताल के लिए स्कूल के स्टाफ और अन्य संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने खून से खत लिखकर CM योगी आदित्यनाथ से मांगा इंसाफ, कहा- आरोपी की मदद कर रहे BJP सांसद

रेवाड़ी गैंगरेपः मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App