नई दिल्ली. उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक घिनौनी वारदात सामने आई है। जहां एक मस्जिद के अंदर 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में 47 साल के एक मौलवी को गिरफ्तार किया गया है। मौलवी पर आरोप है कि बच्ची को शिक्षा देने के बहाने एक मस्जिद के अंदर ले गया जहां उसने 10 साल की बच्ची के साथ रेप किया।

मामला दिल्ली के हर्ष विहार का है। जहां बच्ची मस्जिद में पानी भरने आई थी। बताया ये भी जा रहा है कि बच्ची मौलवी से पढ़ती भी थी। घटना रविवार की है जब मौके का फायदा उठाकर मौलवी बच्ची को मस्जिद ले गया और उनके साथ घिनौना काम किया।

बच्ची को डराया धमकाया कि वह घर जाकर किसी को कुछ ना कहें लेकिन उसकी हालत देखकर और बच्ची के बताने पर परिवार वाले मस्जिद पहुंचे लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

गिरफ्त में मौलवी

वहीं मामला पुलिस के पास पहुंचा, पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए कुछ घंटों में मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। जिस समय पुलिस उसके लोनी उत्तर प्रदेश स्थित घर पर पहुंची तो वह सामान पैक कर चुका था और भागने के लिए तैयार था।

Maharashtra 3rd Wave CoronaVirus : क्या महाराष्ट्र में आ चुकी कोरोनो की तीसरी लहर? अहमदनगर में 18 साल से कम उम्र के 9928 बच्चे कोविड पॉजिटिव

Nestle Maggi : मैगी बनाने वाली कंपनी नेस्ले के ज्यादातर उत्पादन अनहेल्दी हैं, हम नहीं खुद कंपनी कह रही है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर