नई दिल्ली. Yuvraj Singh Retirement: युवराज सिंह के अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की खबर जैसे की सोशल मीडिया पर आई मानों तहलका मच गया. हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी. क्रिकेट फैन्स को यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है कि युवी अब भारतीय टीम की जर्सी पहने नजर नहीं आएंगे. सोशल मीडिया पर लोग ट्वीट कर युवराज से निर्णय वापस लेने की अपील करने लगे, वहीं कुछ लोग युवी द्वारा खेली गई शानदार और यादगार पारियों का जिक्र करने लगे. युवी ने साल 2011 के विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर भारत को वर्ल्ड कप जिताने में अहम योगदान दिया था.

युवी को साल 2011 में मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया था.  सोमवार, 10 जून, 2019 को, युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर, भारत के उप-कप्तान, रोहित शर्मा ने ट्वीट कर उन्हें याद किया. रोहित ने कहा कि युवी एक बेहतर विदाई के हकदार हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान युवराज सिंह ने संन्यास की घोषणा की. उन्होंने कहा कि उनके करियर का अंतिम फेस से वह थोड़ा निराश थे. युवी ने कहा कि उन्होंने दिसंबर 2017 में आयोजित यो-यो टेस्ट पास कर लिया था फिर भी उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं चुना गया.

युवराज सिंह ने यह कहकर अपनी बात समाप्त की कि वह टीम या टीम के प्रबंधन के बारे में अधिक नहीं बोलना चाहेंगे क्योंकि भारत आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 खेल रहा है. वह निश्चित रूप से बोलेंगे लेकिन जब समय सही होगा ऐसा करने के लिए.

बता दें कि इस वक्त भारतीय टीम इंग्लैंड में विश्व कप खेलन गई हुई है, जहां उन्होंने पहले दक्षिण अफ्रीका को मात दी फिर पांच बार की विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हराया. अब भारतीय टीम का अगल मैच न्यूजीलैंड के साथ है. इस टीम इंडिया शानदार फॉर्म से गुजर रही है.

ICC World Cup 2019 Ban vs SL Live Online Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मुकाबला, ड्रीम इलेवन, प्लेइंग इलेवन

Anushka Sharma Romantic Message Virat Kohli: स्टीव स्मिथ के समर्थन में उतरे विराट कोहली पर आया अनुष्का शर्मा को प्यार, कहा- ऐसे इंसान को कोई कैसे दिल ना दे बैठे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App