नई दिल्ली. Yuvraj Singh On MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप 2019 की सबसे अहम दावेदार मानी जा रही है. इस समय भारतीय टीम सभी डिपार्टमेंट (गेंदबाजी, फिल्डिंग और बैटिंग) में बेहद मजबूत नजर आ रही है. पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप 2019 में महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. 2011 विश्व कप में मैन ऑफ दे सीरीज रहे युवी का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारत के लिए एमएस धोनी की उपस्थिति बेहद महत्वपूर्ण है.

युवराज सिंह ने कहा है कि विश्व कप 2019 में महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी अहम है क्योंकि वह भारतीय टीम के कप्तान और रन मशीन विराट कोहली के मार्गदर्शक है. धोनी निर्णय लेने में बेहद अहम रोल अदा करते हैं. युवाज सिंह ने मुंबई में एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि धोनी भारत के लिए एक महान कप्तान थे, और उनका अनुभव और “महान क्रिकेट मस्तिष्क” इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप 2019 में टीम इंडिया के बेहद काम आएगा. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला इन दिनों लगातार रन उगल रहा है. महेंद्र सिंह धोनी की विकेटकीपिंग और बैटिंग दोनों इस समय बेहद अच्छा वक्त चल रहा है. पिछले कुछ समय से महेंद्र सिंह धोनी की शानदार फॉर्म के चर्चे हर जगह हो रहा है. 

युवराज सिंह ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में महेंद्र सिंह धोनी ने अच्छा प्रदर्शन किया और उन्हें उसी तरह से गेंद हिट करते हुए देखना अच्छा है जैसे वह किया करते थे और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. बता दें कि धोनी न्यूजीलैंड में भी उसी तरह गेंद हिट करते नजर आ रहे हैं.

MS Dhoni Andrew Flintoff Video: जब महेंद्र सिंह धोनी के हेलमेट पर लगी थी खतरनाक बाउंसर, माही ने ऐसे दिया था एंड्रयू फ्लिंटॉफ को जवाब

India vs New Zealand: रोहित शर्मा मार्टिन गप्टिल और शोएब मलिक को पीछे छोड़ बने टी-20 क्रिकेट के किंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App