मोहाली. आईपीएल के 11वें सीजन की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है. लेकिन इससे पहले बल्लेबाज युवराज सिंह शानदार फॉर्म में लौट आए हैं. युवराज ने 4 अप्रैल को खेले गए प्रैक्टिस मैच में नाबाद 125 रन ठोक दिए. युवी की इस पारी में उनके 12 गगनचुंबी छक्के शामिल थे. किंग्स इलेवन पंजाब में वापसी करने वाले युवराज सिंह बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी उनकी पत्नी हेजल कीज स्टेडियम में आ पहुंची. हेजल के मैदान पर आते ही युवराज सिंह भी अपने रंग में लौट आए और उन्होंने छक्के जड़ने शुरु कर दिए.

युवराज सिंह ने प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजों की खूब धुनाई की. युवराज के फैन ने ये वीडियो बनाया, जिस पर हेजल कीच ने भी कमेंट किया. हेजल ने लिखा, मेरी एंट्री करते ही युवी ने छक्का लगा दिया. ये वीडियो अपलोड करने के लिए शुक्रिया. इस प्रैक्टिस मैच में युवराज ने नाबाद 125 रन की बेहतरीन पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 12 छक्के भी लगाए.

बता दें कि आईपीएल 2018 की शुरुआत 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैत से होगी. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल का पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, इस सीजन का फाइनल 27 मई को मुंबई के ही वानखेड़े स्टेडियम में होगा. इस सीजन में एक बार फिर से राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दो साल के बैन के बाद मैदान में उतर रही हैं.

सिक्सर किंग युवराज सिंह की निजी जिंदगी में आया भूचाल, पत्नी हेजल कीच के साथ अनबन की खबर

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के शो का फर्स्ट लुक रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App