नई दिल्ली. Yuvraj Singh Controversial Out:  साल 2000 में भारत, श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच शारजाह में कोका-कोला चैम्पियन्स ट्रॉफी खेली गई. इसी सीरीज के एक मैच में ऑस्ट्रेलिया के अम्पायर डेरेल हार्पर ने भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को गलत आउट दिया. जबकि युवराज सिंह उस गेंद पर आउट नहीं थे. दरअसल गेंद युवराज सिंह से कूल्हे से पर लग कर विकेटकीपर की तरफ गई थी. लेकिन अम्पायर ने आउट दे दिया तो दिया.

मैच के बाद शाम को पार्टी के दौरान युवराज सिंह अम्पायर डेरेल हार्पर से मिले. भारत के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह उस समय गुलाब जामुन खा रहे थे. अम्पायर डेरेल हार्पर गुलाब जामुन के बारे में बस इतना जानते थे कि बॉल की तरह ब्राउन-ब्राउन कुछ साइरप में पड़ा रहता है. अम्पायर डेरेल हार्पर को बताया गया कि इसे गुलाब जामुन कहते हैं. जिस समय युवराज सिंह गुलाब जामुन खा रहे थे ठीक उसी समय डेरेल हार्पर उनके पास गए.

युवराज सिंह ने अम्पायर डेरेल हार्पर से कहा कि सर आपने तो मुझे गलत आउट दे दिया. इस पर डेरेल हार्पर ने युवराज सिंह से कहा कि तुम गुलाब जामुन नहीं खाओगे तो तुम्हारे हिप्स इतने बड़े नहीं होंगे और हिप्स इतने बड़े नहीं होंगे तो बॉल उनसे लगेगी नहीं और हम तुम्हें गलती से आउट नहीं देंगे. अम्पायर डेरेल हार्पर युवराज सिंह से बोले गलती हमारी नहीं गलती तुम्हारे गुलाब जामुन खाने की है. बता दें कि युवराज सिंह अपनी मां के हाथों बने कढ़ी-चावल सबसे अधिक पसंद करते हैं.

IND Vs NZ: एक छक्का लगाते ही रोहित शर्मा धवस्त कर देंगे क्रिस गेल का यह धांसू रिकॉर्ड

Yuvraj Singh On MS Dhoni: युवराज सिंह बोले- 2019 वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी बनेंगे विराट कोहली के मार्गदर्शक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App